अंबानी परिवार और कई सितारे लौटे, अब 12 दिसंबर को मुंबई में शादी

उदयपुर | लेकसिटी में 8 और 9 दिसंबर को हुए ईशा-आनंद प्री वेडिंग सेरेमनी के आयोजनों के बाद सोमवार को अमरीकी सिंगर बियॉन्से समेत अंबानी परिवार और कई अन्य सितारे लौट गए। उदयपुर एयरपोर्ट पर सुबह से ही लौटने वाले सितारों व मेहमानों का जमावड़ा लगा रहा। रविवार रात को अपनी धमाकेदार लाइव परफॉरमेंस से जादू जगाने के बाद अल सुबह अमरीकी सिंगर बियॉन्से चार्टर से रवाना हो गई। गौरतलब है कि बियॉन्से का उदयपुर और राजस्थान में ये पहला परफॉरमेंस था।

इनके अलावा प्री वेडिंग सेरेमनी पार्टी के बाद उद्योगपति अनिल अंबानी भी मां कोकिला बेन, बहन दीप्ति सालगांवकर के साथ सुबह मुंबई के लिए रवाना हो गए। लौटने वाले मेहमानों में रणवीर-दीपिका, विद्या बालन-सिद्धार्थ रॉय क पूर, करिश्मा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्रिकेटर जहीर खान, हरभजनसिंह पत्नी गीता, डेविड धवन, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज समेत ज्योतिरादित्य सिंधिया आदि कई सितारे शामिल थे।

12 दिसंबर को मुंबई में शादी

उदयपुर में दो दिवसीय प्री वेडिंग सेरेमनी के बाद अब 12 दिसंबर को मुंबई में अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में ही शादी समारोह आयोजित होगा। जिसमें भी सभी देशी-विदेशी मेहमान और हस्तियां हिस्सा लेंगी।

Related posts

Leave a Comment